महराजगंज के घुघली मे किशोरी से छेड़खानी, मुंह में कपड़ा ठूंसकर हाथ-पैर बांध फेंका

रिपोर्टर रतन गुप्ता महराजगंज Tue, 13 Sep 2022

महराजगंज जिले के घुघली क्षेत्र के एक गांव में कुछ लोगों ने मंगलवार की भोर में एक किशोरी के मुंह में कपड़ा ठूंसकर और हाथ-पैर रस्सी से बांधकर सड़क किनारे फेंक दिया। लड़की को बेहोशी की हालत देख लोगों ने शोर मचाया। देखते-देखते पूरा गांव उमड़ पड़ा। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई और केस दर्ज कर पांच आरोपियों को जेल भेज दिया। लड़की को इलाज और मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया। परिजनों ने किशोरी से छेड़खानी और मारपीट का भी आरोप लगाया है।

बताया गया कि लड़की के परिवारवालों और आरोपियों में पुरानी रंजिश चली आ रही है। करीब दस दिन पहले लड़की के परिजनों ने आरोपियों पर घर पर ईंट-पत्थर फेंकने का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर 151 में आरोपियों का चालान कर दिया। बाद में जमानत पर छूट कर वे घर आ गए। बताया जा रहा है कि इसके बाद भी लड़की के घर पर पथराव की घटना नहीं थमी। डरे-सहमे परिजनों ने इससे बचने के लिए घर के सामने मोटी पॉलीथिन टांग दी थी। मंगलवार की भोर में उनकी नाबालिग लड़की किसी काम से घर से बाहर निकली। आरोप है कि उसी दौरान आरोपितों ने उसे पकड़ लिया। मारपीट और छेड़खानी की। फिर मुंह में कपड़ा ठूंसकर और हाथ-पैर रस्सी से बांध सड़क के किनारे उसके घर के सामने ही फेंक दिया। इसका वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस अलर्ट हुई और सीओ सदर अजय सिंह चौहान व एसओ घुघली देवेन्द्र सिंह मौके पर पहुंचे। घुघली पुलिस ने किशोरी के पिता की तहरीर पर आरोपित कमलेश, सुबाष, रिंकू, अनिल और बकरेश के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। सभी को जेल भेज दिया गया।

घुघली क्षेत्र में नाबालिग लड़की का हाथ-पैर रस्सी से बांधकर सड़क पर फेंकने के वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर त्वरित कार्रवाई की गई। केस दर्ज कर पांच आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। घटना के पीछे पत्थर फेंकने की रंजिश बताई जा रही है। दस दिन पहले शिकायत पर कार्रवाई की गई थी। इस मामले में भी कड़ी कार्रवाई होगी।

अजय सिंह चौहान, सीओ सदर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *