spot_img
spot_img
Homeप्रदेशइंजीनियर निसार अहमद के निधन पर हुई शोक सभा

इंजीनियर निसार अहमद के निधन पर हुई शोक सभा

उप संपादक अवधेश पांडेय की रिपोर्ट

निसार अहमद एक नेक दिल इंसान के साथ ही एक बेहतरीन व्यक्तित्व के धनी थे : सज्जाद अली रहमानी

निसार अहमद का दुनिया से रुखसत होना सभी को निःशब्द कर दिया है : डा. नवेद सरवर खान

गोरखपुर। मुहल्ला – बुलाकीपुर, के रहने वाले वरिष्ठ समाजसेवी आफताब अहमद मुन्ना के अब्बू एवं एमपी पालिटेक्निक इंजीनियरिंग कालेज गोरखपुर के पूर्व प्रधानाचार्य निसार अहमद के आकस्मिक निधन पर जाफरा बाजार में शीश महल दरगाह के गद्दीनशीन सज्जाद अली रहमानी की अध्यक्षता में शोक सभा हुई।
शोक सभा में दो मिनट का मौन धारण कर मगफिरत की दुआएं की गयी।
शोक सभा में खिराजे अकीदत पेश करते हुए सज्जाद अली रहमानी ने कहा कि निसार अहमद एक नेक दिल इंसान होने के साथ ही एक बेहतरीन व्यक्तित्व के धनी थे। उन्होंने कहा कि निसार अहमद ने बहुत से नौजवानों को समाज सेवा में प्रेरित करते हुए ढेर सारे छात्रों को सर बुलंद किया। जो उनके शिष्य के रूप में उत्तर प्रदेश सहित देश के कई प्रदेशों में सरकारी विभागों में इंजीनियर के पद पर कार्यरत हैं।
इस मौके पर निसार अहमद के निधन पर रंजोगम का इजहार करते हुए वरिष्ठ समाजसेवी डा. नवेद सरवर खान ने कहा कि निसार अहमद ने अपने एमपी पालिटेक्निक इंजीनियरिंग कालेज में प्रिंसिपल होते हुए उन्होंने अपने मार्गदर्शन में बहुत से बच्चों को सही दिशा देकर सफल बनाया। ऐसे शख्सियत का दुनिया से रुखसत होना सभी को निःशब्द कर दिया है।
इस मौके पर मुख्य रूप से शकील अहमद अंसारी, डा. नवेद सरवर खान, मोहम्मद रजी, शहाब हुसैन, आफताब अहमद मुन्ना, जावेद अंसारी, अफजाल लारी, हाफिज नासिर, कादिर, हाफिज हलीम, अफजाल अहमद कक्कू, शमीम, शाद, इश्तेयाक, अदनान, अफजाल अहमद, इंतेखाब अहमद, संजय पहलवान, औसाफ अहमद, शफीक अहमद, इनायत हुसैन सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।
विदित हो कि निसार अहमद साहब का 13 अक्टूबर 2024 दिन रविवार को सुबह में इंतकाल हो गया। उनके जनाजे की नमाज बाद नमाज ऐशा रात 8 बजे बड़ा काजीपुर के नवाब साहब के हाता में अदा की गयी। उसके बाद उन्हें कच्चीबाग के कब्रिस्तान में सुपुर्दे खाक कर दिया गया। उनके जनाजे में बड़ी संख्या में लोग शामिल थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!