spot_img
spot_img
Homeप्रदेशऑनलाइन उपस्थिति के विरोध में विकास भवन सभागार में सफाई कर्मचारियों ने...

ऑनलाइन उपस्थिति के विरोध में विकास भवन सभागार में सफाई कर्मचारियों ने की विशेष बैठक

गोरखपुर संवाददाता जितेंद्र यादव की रिपोर्ट

गोरखपुर। 10 अगस्त को उत्तर प्रदेश पंचायती राज ग्रामीण सफाई कर्मचारी संघ की बैठक विकास भवन के मनरेगा सभागार हाल में किया गया बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष रमेश कुमार भारती ने किया संचालन जिला महामंत्री रामसूरत यादव  व जिला कोषाध्यक्ष राम मिलन पासवान ने किया जिला अध्यक्ष रमेश कुमार भारती ने कहा कि हम सफाई कर्मचारियों की ऑनलाइन अटेंडेंस बंद होनी चाहिए अगर हम लोगों की ऑनलाइन अटेंडेंस बंद नहीं होती है तो हम सभी कर्मचारी सरकार से आर पार की लड़ाई लड़ने का कार्य करेंगे।

जिला महामंत्री रामसूरत यादव ने कहा कि हम सभी कर्मचारी अगर ऑनलाइन हाजिरी बंद नहीं होती है तो तहसील, ब्लाक और जिला और प्रदेश के राजधानी लखनऊ,में मुख्यमंत्री आवास घेरने का कार्य करेंगे।

जिला मीडिया शमसुद्दोहा एवं मीडिया प्रभारी राजकुमार ने संयुक्त बयान में कहा कि हम सफाई कर्मचारी गांँव के कर्मचारी हैं क्यों की गाँवों में कई  छोटे-छोटे टोले एवं मजरे होते हैं पंचायत भवन भी कइ गाँवों में काफी दूर होता है  दूर-दूर, दुर्गम और शकरे रास्तों से पहुचना और हाजिरी लगाना एवं कार्य करना काफी कठिन होगा। इस स्थिति में आनलाइन उपस्थिति दर्ज करने में देर लग जायेगी और सफाई कर्मचारियों की कमप्यूटर में अनुपस्थिति दर्ज हो जायगी। कहीं-कहीं पंचायत भवन गांव से दूरी पर स्थित रहता है और बाढ़ के समय में पंचायत भवन के चारों तरफ पानी लगा होता है। बरसात के समय में भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है जिसमें महिला सफाई कर्मचारियों की और भी दिक्कत का सामना करना पड़ जायेगा। हम माननीय मुख्यमंत्री जी से करबद्ध  अपील करते हैं कि हम एक सबसे छोटे तपके के कर्मचारी हैं जो की हमारा गाँव से लेकर,ब्लाक एवं जिला तक शोषण होगा। हम लोग कोरोना काल के समय देश की सेवा,जान जोखिम में डालकर बहुत ही इमानदारी एवं निष्ठा से किया है। और अधिकतर सफाई कर्मचारी साक्षर हैं।क्योंकि हमारी नियुक्ति साक्षर के आधार पर हुई है और हम लोग ऑनलाइन हाजी देनें में असमर्थ हैं इस लिए हम लोगों का ऑनलाइन हाजिरी से मुक्त रखा जाय।

बैठक में जिला अध्यक्ष रमेश कुमार भारती,मंत्री राम सूरत यादव, संगठन मंत्री रामदुलारे यादव, संप्रेक्षक उमेश कुमार सिंह,  जिला मीडिया प्रभारी राजकुमार, शमसुद्दोहा,महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष सविता सिंह, वरिष्ठ उपाध्यक्ष,आशा देवी, पुनीत गुप्ता, उर्मिला देवी, निर्मला देवी परमेश्वर पासी,सरोज देवी,परदेशी पासवान, शंभू नाथ गौड़, राम कुमार राव, धर्मेंद्र कुमार,राम प्रवेश,राजू प्रसाद, देवी प्रसाद, विजय कुमार, बलराम गौतम, पिंटू कुमार,पन्ने लाल यादव, विजय कुमार, कमलेश कुमार,जय शंकर भारती, अनिल कुमार,जय गोविन्द गौड़, राकेश कुमार, धर्मेंद्र, जनार्दन, अखिलेश कुमार, घनश्याम, जितेन्द्र, सिद्धार्थ, संतोष कुमार,राम लखन,अतुल , श्रवण कुमार, विनोद कुमार, सुरेश, रमेश सिंह,शैलेश कुमार, श्याम सुन्दर अन्य लोग उपस्थित रहे।

क्राइम मुखबिर न्यूज
अपराध की तह तक!

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!