spot_img
spot_img
Homeक्राइमझोलाछाप डॉक्टरी के चलते गई जच्चा बच्चा की जान

झोलाछाप डॉक्टरी के चलते गई जच्चा बच्चा की जान

रायबरेली संवाददाता संदीप मिश्रा की रिपोर्ट

रायबरेली ऊंचाहार – मामला रायबरेली जिले के ऊंचाहार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अंतर्गत बहेरवा चौराहा का है । जहां पर स्थित एक झोलाछाप डॉक्टर के चलते जच्चा बच्चा की मौत हो गई। मामला ऊंचाहार में देखने को मिला है शनिवार को दोपहर डेलौली निवासी शिवकेश अपनी पत्नी को लेकर बहेरवा चौराहा के निकट एक झोलाछाप सावित्री महिला क्लीनिक पर गर्भपात कराने ले गया था।

जहां पर झोलाछाप डाक्टर ने गर्भपात करने का लगभग छः हजार रुपए की मांग की। जिस पर शिवकेस राजी हो गया। महिला को गर्भपात की दवा दी गई , किंतु भ्रूण काफी बड़ा होने के कारण उसे नष्ट नहीं किया जा सका और शनिवार की रात उसकी हालत काफी खराब हो गई। जिसके वजह से मौके पर महिला की मौत हो गई।

जिसके बाद केंद्र संचालिका का पति संजय बराल जो खुद ई रिक्शा चालक है। उसने अपने रिक्शा पर लेटा कर ऊंचाहार सी एच सी में इलाज के बहाने अपने क्लीनिक से बाहर थोड़ी दूर ले जाकर रिक्शा की बैटरी खत्म होने का बहाना बताते हुए किसी दूसरे रिक्शा पर शिफ्ट कर रास्ते से वापस चला गया। शिवकेश अपने पत्नी के शव को लेकर ऊंचाहार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचा तो डाक्टरों ने बताया कि महिला की मौत हो चुकी है। उधर महिला डाक्टर और उसका पति दोनो क्लीनिक छोड़कर फरार है। 

फिलहाल परिजनों की तहरीर पर ऊंचाहार पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के भेजा है।जो भी तथ्य सामने निकल कर आयेंगे उन्ही आधार पर ऊंचाहार पुलिस कार्यवाही करेगी।

क्राइम मुखबिर न्यूज
अपराध की तह तक !

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!