spot_img
spot_img
Homeक्राइमयुवती की होटल में हत्या, एक युवक हिरासत में

युवती की होटल में हत्या, एक युवक हिरासत में

भारत- नेपाल सीमा संवाददाता जीत बहादुर चौधरी की रिपोर्ट

काठमाण्डौ,नेपाल: हेटौंडा उपमहानगर मकवानपुर जिला के नवलपुर की 22 वर्षीय अलीसा न्यूपाने की हत्या के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। न्यूपेन 26 अगस्त को हेटौंडा-10 बस पार्क स्थित होटल में मृत पायी गयी थी। पुलिस ने उसकी हत्या में शामिल होने के आरोप में हेटौडा-4 के 32 वर्षीय चांद खान को गिरफ्तार किया है।

मकवानपुर जिला पुलिस कार्यालय की प्रवक्ता पुलिस उपाधीक्षक लक्ष्मी भंडारी ने बताया कि खान को हेटौडा-5 लतीनाथ मंदिर क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया। उन्होंने 26 अगस्त की शाम करीब 4 बजे, समीर खान के साथ न्यूपेन होटल में कमरा लिया था।

शाम आठ बजे समीर कमरे के दरवाजे के अंदर से खिड़की से कूदकर भाग निकला। पुलिस के मुताबिक पता चला कि खान ने 2 बोतल बीयर के साथ धारदार हथियार से वार कर लड़की की हत्या कर दी और भाग गया। अगली सुबह जब होटल का कमरा नहीं खुला तो होटल मालिक ने पुलिस और वार्ड अध्यक्ष को सूचना दी। जब कमरा खोला गया तो   युवती मृत मिली।

पुलिस के मुताबिक दोनों के बीच प्रेम संबंध होने की बात सामने आयी है। इससे पता चला है कि वे रिलेशनशिप में हैं। लेकिन यह पता लगाने के लिए जांच की जा रही है कि हत्या क्यों हुई,” पुलिस अधीक्षक सीताराम रिजाल ने कहा।

घटना की जांच के दौरान पुलिस ने समीर की मां सैरुन खान, पत्नी रवीना खातून, समीर के ससुर परसा जिला के बीरगंज के लालबाबू खान पठान और हेटौड़ा उपमहानगर के कमलडंडा में रहने वाले 30 वर्षीय समीर के बेटे फैयाज अहमद को भी गिरफ्तार किया है। घटना के बाद आरोपियों को भागने में मदद करने का आरोप।

पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए चारों लोगों की जांच मकवानपुर जिला न्यायालय ने 5 दिनों के विस्तार के साथ की है।

क्राइम मुखबिर न्यूज
अपराध की तह तक !

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!