spot_img
spot_img
Homeदेश - विदेशवैन दुर्घटना में 8 घायल, ट्रक को बचाने के प्रयास में हुआ...

वैन दुर्घटना में 8 घायल, ट्रक को बचाने के प्रयास में हुआ हादसा

वैन दुर्घटना में 8 घायल।

भारत- नेपाल सीमा संवाददाता जीत बहादुर चौधरी की रिपोर्ट

काठमाण्डौ,नेपाल। कोशी हाईवे अंतर्गत मोरंग जिला के बूढ़ीगंगा में मंगलवार को मैजिक वैन दुर्घटनाग्रस्त होने से आठ लोग घायल हो गये। मोरंग जिला पुलिस के प्रवक्ता डीएसपी ज्ञानेंद्र बहादुर बस्नेत ने बताया कि बूढ़ीगंगा ग्रामीण नगर पालिका-2 टंकीसिनवारी में ट्रक की सुरक्षा करते समय मैजिक वैन दुर्घटनाग्रस्त हो गई। उनके मुताबिक ना 3 बी 1071 नंबर की ट्रक को बचाने के चक्कर में मैजिक वैन को 1 जे 2150 अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। सड़क पार कर रहे एक ट्रक को बचाने के चक्कर में मैजिक सड़क पर पलट गयी।

घायलों की पहचान: घायलों में शामिल हैं:

घायलों में सुनसरी जिला के दुहबी नगर पालिका-8 के 29 वर्षीय मैजिक चालक केदार बर्मा, दुहबी-4 की 35 वर्षीय सैफुन खातून, 33 वर्षीय ममीना खातून, हरिंगारा ग्रामीण नगर पालिका-2 की 35 वर्षीय हदीशा खातून शामिल हैं।

और रंगेली नगर पालिका-2, मोरंग जिला की 42 वर्षीय सुनीता माझी, बूढ़ीगंगा-4 की 33 वर्षीय आरती पोद्दार, बूढ़ीगंगा-5 की 29 वर्षीय सपना बस्नेत और 52 वर्षीय मंगलमाया बस्नेत शामिल है ।

पुलिस ने बताया कि सभी घायलों का इलाज बिरात टीचिंग हॉस्पिटल में चल रहा है और उनकी हालत खतरे से बाहर है ।  

पुलिस ने कहा कि मैजिक, ट्रक और ट्रक के चालक ग्रामथन ग्रामीण नगर पालिका-3, मोरंग जिला के 26 वर्षीय संजय ऋषिदेव को हिरासत में लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है।

क्राइम मुखबिर न्यूज
अपराध की तह तक !

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!