spot_img
spot_img
Homeदेश - विदेशसिराहा जिले में प्रेमिका से नहीं मिलने देने पर अपने ही दोस्त...

सिराहा जिले में प्रेमिका से नहीं मिलने देने पर अपने ही दोस्त की हत्या


नेपाल-भारत सिमा संबाददाता जीत बहादुर चौधरी का रिपोर्ट
21/10/2024

काठमाण्डौ,नेपाल – खुलासा हुआ है कि सिराहा जिले में 5 नशेड़ियों ने अपने दोस्तों की हत्या कर दी ।

पता चला है कि गोलबाजार नगर पालिका-13 के 21 वर्षीय कृष्ण कुमार महरा की उसके ही दोस्तों ने हत्या कर दी ।

14 अक्टूबर की शाम को महारा का शव सुखीपुल नगर पालिका 10 स्थित गागन नदी के तट पर रेत से ढका हुआ, कमर से ऊपर का हिस्सा मिला था।

पुलिस की जांच में पता चला कि उसके साथ दुर्गा मेला देखने गए नशेड़ी दोस्त की यातना देकर हत्या कर दी गई।

डीएसपी बीरेंद्र कुमार पासवान ने बताया कि गोलबाजार के 27 वर्षीय संतोष कुमार महरा, 28 वर्षीय रोहित कुमार महरा, 21 वर्षीय धर्मेंद्र महरा, 19 वर्षीय धीरज कुमार राम और 20 वर्षीय मोहम्मद जमशेद नगर पालिका-13, डंगराहा टोल को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया।

13 अक्टूबर की रात कृष्णा और रोहित शिव चौक, सुखीपुर नगर पालिका-10 में लगे दुर्गा पूजा मेले में गए थे ।

वहां उनके अन्य दोस्त मिले. डीएसपी पासवान के मुताबिक, सभी ने नशीला पदार्थ खाने की योजना बनाई और मेले से पूरब नदी के पास चले गए ।

उन्होंने मारिजुआना और नशीली नाइट्रेट गोलियों का सेवन किया। उसी समय, कृष्णा ने अपनी एक परिचित प्रेमिका को बुलाने की अपनी योजना का उल्लेख किया। अन्य मित्रों द्वारा भी उस स्त्री से मिलने की इच्छा प्रकट करने पर कृष्ण ने स्वीकार नहीं किया।

पुलिस के मुताबिक इसी बात को लेकर उनके बीच विवाद हो गया और गुस्से में आकर उन्होंने हत्या की साजिश रची ।

डीएसपी पासवान ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि पांचों ने कृष्णा को चारों तरफ से घेर लिया और धारदार हथियार से उसकी गर्दन और पेट पर वार कर बेरहमी से हत्या कर दी ।

अपराध को छिपाने के लिए, उन्होंने गगन नदी के पश्चिमी किनारे पर एक गड्ढा खोदा और कृष्ण के शरीर के ऊपरी हिस्से को रेत से ढक दिया और भाग निकले।

जिला पुलिस कार्यालय, सिरहा के अनुसार 14 अक्टूबर को कृष्णा का शव मिलने के बाद पुलिस जांच के दौरान यह पुष्टि हुई कि उसकी हत्या उसके ही दोस्त ने की है ।

डीएसपी पासवान ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद सिरहा जिला न्यायालय ने समय सीमा बढ़ा दी है और कर्तव्य हत्या मामले में आगे की जांच की जा रही है ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!