गोरखपुर-वाराणसी फोरलेन पर बस व ट्रक में जोरदार टक्कर, 15 यात्री घायल

सियर पेट्रोल पंप के सामने हुई दुर्घटना

गोरखपुर-वाराणसी फोरलेन पर चारपान मोड़ के पास रोडवेज बस व ट्रक में टक्कर हो गई। इससे बस में बैठे करीब 15 यात्री घायल हो गए। बेलीपार पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से सदर अस्पताल भिजवाया। बेलीपार थाना प्रभारी राशिद खान के अनुसार ट्रक व बस चालक और तीन यात्रियों को ज्यादा चोटें आई हैं, लेकिन खतरे से बाहर है। उन्हें एंबुलेंस से अस्पताल भिजवाया गया। अन्य यात्री को हल्की चोटें आई थीं। घटना के बाद रोडवेज का चालक व परिचालक मौके पर नहीं मिले। बस काशी डिपो की थी और गोरखपुर से सवारी लेकर मऊ जा रही थी। एनएचएआइ ने चारपान मोड़ के पास से एक लेन बंद कर दी है।

गोरखपुर से मऊ जा रही थी बस
गुरुवार को गोरखपुर की तरफ से जा रही काशी डिपो की बस और बड़हलगंज की तरफ से गैस सिलेंडर लादकर आ रहा ट्रक आमने-सामने से भिड़ गए। रफ्तार तेज होने से टक्कर के बाद बस करीब 15 मीटर पीछे तक गई और डिवाइडर पर चढ़ गई। पुलिस के अनुसार बस में 15 सवारियां बैठी थीं। इनमें से मऊ के राहुल चौहान, बीसनपुर के रूपेश यादव, मऊ के रजनीश चौहान, ट्रक चालक सियापार के उदयभान को ज्यादा चोटें आई हैं। रोडवेज के चालक को भी चोटें आईं। पुलिस ने दोनों वाहनों को जेसीबी से हटवाकर आवागमन बहाल करा दिया है।

क्या कहते हैं अधिकारी
भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के परियोजना प्रबंधक भावेश अग्रवाल ने बताया कि हादसा रोकने के लिए संकेतक लगाए जाएंगे। साथ ही एक लेन के बीच में डिवाइडर लगाए जाएंगे, ताकि वाहन आसानी से आ-जा सकें। ठीकेदार की लापरवाही से काम धीमी गति से हो रहा है। इसे तेजी से पूरा कराया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *