spot_img
spot_img
Homeप्रदेशअड़बड़ेश्वर मंदिर के पूरे हुए सौ साल,धूमधाम से मनाया गया शताब्दी वर्ष

अड़बड़ेश्वर मंदिर के पूरे हुए सौ साल,धूमधाम से मनाया गया शताब्दी वर्ष

रायबरेली संवाददाता संदीप मिश्रा की रिपोर्ट

रायबरेली। सावन मास में महादेव के मंदिरों में भक्तों की भीड़ दिखाई दे रही है। जहां अपने आराध्य देव को प्रसन्न करने के लिए सभी भक्त अपना अपना उपाय कर रहे हैं। वही शहर के साउथ जहानाबाद में स्थित अड़बड़ेश्वर मंदिर के सौ साल पूरे होने पर भक्तो ने धूमधाम से शताब्दी वर्षगांठ मनाया गया।

इस मौके पर मंदिर पुजारी शिव कैलाश दुबे ने बताया कि मंदिर के निर्माण के समय 1923 की ईट मिली थी जिससे यह अनुमान लगाया गया था कि यह   मंदिर उसी समय का बना हुआ है और अब इस मंदिर के 100 साल पूरे हो चुका है मंदिर समिति की कार्यकर्ती गीता सिंह ने बताया कि इस आज इस मंदिर का एक सौ साल पूरे होने पर मंदिर कमेटी द्वारा विशाल भंडारे का आयोजन किया गया। इसमें पूड़ी सब्जी,खीर ,बूंदी का प्रसाद ग्रहण करने के साथ-साथ भक्तों ने जमकर जयकारे भी लगाए। इस दौरान मस्ताना जागरण टीम द्वारा अर्जुन मस्ताना मास्टर रानू, रवि और वीरू ने उपस्थित भक्तगणों को संगीत में सुंदर पाठ और भक्ति रचना सुनाई।

भंडारे में सभासद संजय श्रीवास्तव मनोज चौरसिया वंदना श्रीवास्तव राजेश निर्मल,आदि लोगों ने अपना भरपूर सहयोग दिया और हजारों की संख्या में लोगों ने भंडारे का प्रसाद ग्रहण किया।

क्राइम मुखबिर न्यूज
अपराध की तह तक!

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!