spot_img
spot_img
Homeकारोबारमहराजगंज में  मेले में नहीं पहुंचे बेरोजगार, औपचारिकता पूरी कर लौटे जिम्मेदार

महराजगंज में  मेले में नहीं पहुंचे बेरोजगार, औपचारिकता पूरी कर लौटे जिम्मेदार

महाराजगंज से उप संपादक रतन गुप्ता की रिपोर्ट

महराजगंज। सेवायोजन विभाग की ओर से रोजगार मेले का आयोजन किया गया। मेले में एक भी बेरोजगार नहीं आए। कंपनी के एचआर रोजगार पोर्टल पर पंजीकृत आवेदकों का ऑनलाइन साक्षात्कार लेकर चले गए। एचआर अनूप सिंह के मुताबिक करीब 12 आवेदकों ने बायोडाटा भेजने की बात कही है। ज्यादातर आवेदक फोन ही रिसीव नहीं किए।

सेवायोजन विभाग के कार्यालय पर बुधवार को रोजगार मेले का आयोजन किया गया। युवाओं के चयन के लिए दो कंपनियों को आमंत्रित किया गया। प्रचार-प्रसार कर युवाओं को रोजगार मेले की जानकारी देने का प्रयास भी हुआ, लेकिन इसका असर नहीं दिखा। काफी समय इंतजार करने के बाद सेवायोजन अधिकारी और फ्यूजन फाइनेंस लिमिटेड कंपनी के एचआर ने रोजगार संगम पोर्टल पर पंजीकृत आवेदकों के नाम और मोबाइल नंबर लेकर ऑनलाइन संपर्क किया।
आवेदकों से उनके संबंध में जानकारी लेने के अलावा उनका बायोडाटा मांगा। 12 आवेदकों ने बायोडाटा भेजने को कहा। कंपनी के एचआर अनूप सिंह के मुताबिक ऑनलाइन साक्षात्कार दीपू गुप्ता, राजेश कुमार, सुनील कुमार, गौरव सोनी, गोपी कुमार समेत अन्य से हुआ। कई युवाओं ने ऑनलाइन काल रिसीव ही नहीं किया। उन्होंने बताया कि कंपनी में फिल्ड के लिए 24 रिक्त पदों को भरा जाना है। युवाओं के चयन के लिए आए थे, लेकिन आवेदक ही नहीं आए। रोजगार संगम पोर्टल पर पंजीकृत आवेदकों का ऑनलाइन साक्षात्कार लेना पड़ा।


रोजगार मेला के माध्यम से युवाओं को रोजगार दिलाने का प्रयास किया जाता है। बारिश के कारण रोजगार मेले में युवा नहीं आए, जबकि युवाओं के चयन के लिए कंपनी के एचआर आए थे। उन्होंने रोजगार पोर्टल पर पंजीकृत युवाओं का ऑनलाइन साक्षात्कार लिया।
ईशान प्रकाश, जिला सेवायोजन अधिकारी

क्राइम मुखबिर न्यूज
अपराध की तह तक!

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!