spot_img
spot_img
Homeदेश - विदेशमाओवादी 26 अक्टुबर को काठमाण्डौ में सार्वजनिक प्रदर्शन और चेतावनी सभा करेंगे 

माओवादी 26 अक्टुबर को काठमाण्डौ में सार्वजनिक प्रदर्शन और चेतावनी सभा करेंगे 



नेपाल-भारत सिमा संवाददाता जीत बहादुर चौधरी का रिपोर्ट
22/10/2024

काठमाण्डौ,नेपाल – एनसीपीए (माओवादी सेंटर) 26 अक्टूबर को काठमाण्डौ में एक सार्वजनिक प्रदर्शन और जागरूकता बैठक आयोजित करने जा रहा है। 

माओवादी केंद्र ने कहा है कि उसने सरकार के गलत कार्यों के विरोध में और आवश्यक कार्यों पर ध्यान आकर्षित करने के लिए 26 अक्टूबर को काठमाण्डौ के प्रदर्शनी मार्ग पर एक सतर्कता बैठक आयोजित करने का निर्णय लिया है।

अध्यक्ष पुष्प कमल दहाल ने आज पार्टी कार्यालय पेरिसडांडा में आयोजित पार्टी की बयानबाजी एवं विशेष प्रांतीय समन्वय समिति तथा जनसंगठन के प्रभारियों एवं अध्यक्षों की संयुक्त बैठक को संबोधित करते हुए बताया कि पार्टी केंद्रीय कार्यालय की बैठक में यह निर्णय लिया गया है ।

एक सतर्कता बैठक आयोजित करें. उन्होंने सभी समितियों को सतर्कता बैठक की तैयारी करने का भी निर्देश दिया है ।

आपदा प्रबंधन में सरकार की असंवेदनशीलता, गैरजिम्मेदारी और योजना की कमी के कारण माओवादी केंद्र लापता व्यक्तियों को खोजने, राहत वितरण, घायलों का इलाज, पुनर्निर्माण और पुनर्वास क्षेत्र में दिखाई देने वाली समस्याओं को हल करने का प्रयास कर रहा है।

अस्थायी आवास, और अपनी पार्टी के नेतृत्व वाली सरकार द्वारा शुरू किए गए सुशासन के अभियान को कमजोर करने के लिए गतिविधि को समाप्त करने के लिए एक सतर्कता बैठक आयोजित की जाएगी।

सार्वजनिक प्रदर्शन और सतर्कता सभा का एजेंडा तय करने के लिए पेरिसडांडा में बैठक जारी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!