महाराजगंज जनपद में फायर सर्विस में तैनात एक सिपाही का शराब के नशे की हालत में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,एसपी ने किया सस्पेंड

रिपोर्टर रतन गुप्ता महराजगंज6अक्टुबर 2022
महाराजगंज जनपद में फायर सर्विस में तैनात एक सिपाही का शराब के नशे की हालत में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । वायरल वीडियो में सिपाही वर्दी और टोपी को उतार कंधे पर रखकर दुकानदारों से समान मांग रहा है । वीडियो वायरल होने के बाद एसपी डॉ कौस्तुभ ने सिपाही को तत्काल सस्पेंड कर दिया ।

जनपद के फायर सर्विस में तैनात एक कांस्टेबल की ड्यूटी नवरात्र पर्व को देखते हुए लगाई गई थी लेकिन सिपाही ड्यूटी के समय ही शराब के नशे में मौउपाकड चौराहे पर अपने वर्दी को उतार कर कंधे पर रखकर और टोपी को हाथ मे लेकर लड़खड़ाते हुए टहल रहे था । उंसके बाद सड़क पर दुकान लगाए लोगों से खाने वाला सामान मांग कर खाने लगा वही लोग नशे में धुत इस सिपाही का वीडियो बनाने लगे । नशे में धुत सिपाही के इस रवैये से दुकानदार परेशान हो गए । नशे में धुत सिपाही को शराब ऐसा चढ़ा था कि घंटो मेले में इसी तरह घूमता रहा । अग्निशमन अधिकारी ने बताया कि वीडियो देखने के बाद वर्दी पहन कर सिपाही का व्यवहार आपत्तिजनक पाया गया। जिसके बाद उसे तत्काल प्रभाव से सस्पेंड किया जा चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *