इजरायली युद्ध में फंसी एक्ट्रेस नुसरत भरूचा को बचाकर मुंबई ले जाया जा रहा है


भारत-नेपाल सीमा संवाददाता जीत बहादुर चौधरी की रिप‍ोर्ट –


क्रामुस –  काठमाण्डौ,नेपाल. हमास विद्रोहियों के ताकतवर हमलों के बाद इजराइल की स्थिति मुश्किल हो गई है. इस घटना में 300 इजरायली और 230 से अधिक फिलिस्तीनियों की जान चली गई। अंतरराष्ट्रीय मीडिया के मुताबिक, घटना में 1100 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. कहा जाता है कि निमास को अपनी जान बचाने के लिए बंकर के अंदर छिपना पड़ा।
तो वहीं इजराइल में तनाव के बीच बॉलीवुड को लेकर एक नई खबर आ रही है। हमास के हमले के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा इजराइल में फंस गईं थीं. नुसरत ने अपने परिवार से आखिरी बार बीते शनिवार दोपहर 12:30 बजे बात की थी. इसके बाद उनके बारे में कोई खबर नहीं मिली. पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक नुसरत इस वक्त संपर्क में आई हैं ।
बताया जा रहा है कि रविवार दोपहर 2 बजे उन्हें रेस्क्यू फ्लाइट से मुंबई ले जाया जाएगा. नुसरत ने कहा कि वह बेसमेंट में छुपी हुई थी ।

नुसरत की टीम के एक सदस्य ने बयान जारी कर कहा कि नुसरत इजराइल में फंस गई हैं. हाइफ़ा फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने से नौ दिन पहले वह भारत से इज़राइल के लिए रवाना हुईं। टीम ने आखिरी बार उनसे शनिवार दोपहर 12.30 बजे बात की थी ।

बातचीत के दौरान नुसरत ने बताया कि वह बेसमेंट में छुपी हुई सुरक्षित हैं।
टीम ने कहा कि वे कल से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन संपर्क नहीं हो सका. उनकी टीम नुसरत को सुरक्षित भारत वापस लाने की हर कोशिश कर रही है. हर कोई नुसरत के सुरक्षित वापस आने की दुआ कर रहा था ।
नेपाल के विदेश मंत्रालय के मुताबिक, इस घटना में सात नेपाली घायल हो गए और कुछ अन्य लोग भी प्रभावित हुए हैं।
नुसरत आखिरी बार फिल्म ‘अकीली’ में नजर आई थीं। फिल्म में इराक युद्ध में फंसी एक भारतीय लड़की की कहानी दिखाई गई थी ।यह लड़की 2014 में इराक में चल रहे गृह युद्ध में फंस गई है और वहां से भागकर अपनी जान बचाइ ।

क्राइम मुखबिर
अपराध की तह तक!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *