सोनौली बार्डर के नेपाल सीमा से तस्करी के बाद अब कारतूस आने पर एडीजी गंभीर—————————————–

गोरखपुर। नेपाल सीमा से तस्करी के बाद अब कारतूस आने के मामले को एडीजी ने गंभीरता से लिया है। सीमा की सुरक्षा को लेकर एक बार फिर उन्होंने पत्र लिखकर सतर्कता बरतने का आदेश दिया है। इसके साथ ही एडीजी ने सुरक्षा पर विस्तृत रिपोर्ट भी मांगी है।


जानकारी के मुताबिक, एयरपोर्ट पर नेपाली के पूर्व सैनिक कृष्णा पौडल ने पुलिसकर्मियों को बताया कि वह सोनौली के रास्ते गोरखपुर आया है। बैग में कारतूस बरामद होने के बाद बार्डर पर बरती जा जा रही चौकसी पर सवाल खड़े हो गए हैं। पिछले दिनों पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर भी सुरक्षा घेरा तोड़कर सिद्धार्थनगर के खुनवा बार्डर से भारत में दाखिल हो गई थी। इसके बाद सीमा पर सुरक्षा को बढ़ाए जाने के दावे किए गए थे।

बताया गया कि एक-एक शख्स की निगरानी हो रही है, लेकिन नेपाल बॉर्डर से कृष्णा गोरखपुर के एयरपोर्ट तक कारतूस लेकर चला आया, इससे आसानी से पता चल सकता है कि सुरक्षा को लेकर कितनी चौकसी बरती जा रही है। अब इसे एडीजी जोन अखिल कुमार ने गंभीरता से लेते हुए सीमावर्ती जिले के एसपी को सुरक्षा को लेकर पत्र भेजा है। दरअसल, नेपाल बॉर्डर से आए दिन तस्करी के मामले सामने आते है, लेकिन अब कारतूस आने को सुरक्षा में बड़ी चूक मानी जा रही है।


क्राइम मुखबिर
अपराध की तह तक !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *