गोरखपुर मे ईडी छापे के बाद तिवारी हाता में चिंतित दिखे शुभचिंतक..पूर्व सांसद बोले- सब ठीक हो जाएगा


रतन गुप्ता उप संपादक Sun, 25 Feb 2024

गोरखपुर के तिवारी हाते में शुक्रवार की सुबह पड़े ईडी छापे के अगले दिन शुभचिंतक हाते पर पहुंचते रहे। पूर्व सांसद कुशल तिवारी से मिलकर कार्रवाई की जानकारी ली। उन्होंने कहा, घबराने की बात नहीं है, ये राजनीति से प्रेरित छापा था।

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी की कार्रवाई के बाद तिवारी हाता में शनिवार सुबह से ही शुभचिंतकों का आना-जाना लगा रहा। पूर्व विधायक विनय शंकर के बड़े भाई व पूर्व सांसद भीष्म शंकर उर्फ कुशल तिवारी आने वाले लोगों से बातचीत करते रहे। सबकी जुबां पर ईडी की कार्रवाई की चर्चा रही।
सभी ने इसकी अपने-अपने अंदाज में व्याख्या की तो पूर्व सांसद ने कहा कि घबराने की बात नहीं है, यह राजनीति से प्रेरित कार्रवाई मात्र है। सब ठीक हो जाएगा। मामला न्यायालय में है।
बैंक से करोड़ों रुपयों के ऋण लेने के मामले में ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) ने शुक्रवार की सुबह पूर्व विधायक विनय शंकर तिवारी के घर तिवारी हाता पर छापा मारा था। सुबह छह से शाम छह बजे तक 13 घंटे टीम ने अंदर दस्तावेजों की जांच की थी। इस दौरान कारीगर को बुलाकर आलमारी तोड़कर भी कागजात जांचे गए थे।

बताया तो यह भी जा रहा है कि ईडी कई दस्तावेज साथ लेकर भी गई है। इसके बाद से ही समर्थकों का तिवारी हाता आना शुरू हो गया। शाम को ईडी के जाने के बाद से देर रात तक लोग आते-जाते रहे। शनिवार को दूसरे जिलों के लोग भी तिवारी हाता पहुंचे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *