दो,तीन दिन में गिर सरकती है बिहार सरकार’, पूर्व सीएम के बेटे ने कर दिया खुलासा

क्राइम मुखबिर से उप संपादक रतन गुप्ता की रिपोर्ट

भाजपा के सहयोगी और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के बेटे संतोष कुमार सुमन ने कहा दो,तीन दिन में गिर जाये गई सरकार।

महागठबंंधन की खेमेबंदी आने लगी सामने, RJD के बाद लेफ्ट ने नीतीश से मांगा जवाब।

बिहार के घमासान पर दिल्‍ली में BJP की बड़ी बैठक, अमित शाह सहित कई नेता शामिल।

भाजपा के सहयोगी और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के बेटे संतोष कुमार सुमन ने कहा कि बिहार सरकार -दो,तीन दिन में गिर सकती है. वहीं बिहार में बढ़ती राजनीतिक सरगर्मी के बीच पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं राष्ट्रीय लोक जनता दल (आरएलजेडी) प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा ने शुक्रवार को कहा कि ‘यह सच है कि नीतीश कुमार बिहार में महागठबंधन सरकार में सहज नहीं हैं क्योंकि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) महागठबंधन का हिस्सा है. वह घुटन महसूस कर रहे हैं.’ जबकि बिहार में वर्तमान राजनीतिक स्थिति पर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि ‘हमें बहुत पहले से अहसास था इसलिए हमने कहा था, लगता है कि गठबंधन ताश के पत्तों की तरह बिखर जाएगा… कोई भी आदमी समझ सकता है कि खेला हो रहा है या नहीं हो रहा है।’

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि ‘लगातार जो मीडिया में खबरें चल रही हैं उस पर हमारी नजर है. उचित निर्णय लिया जाएगा। मुझे नहीं पता नीतीश कुमार यहां रहेंगे कि वहां रहेंगे। मैंने दिल्ली में भी कहा था राजनीति में कोई दरवाजा स्थायी रूप से नहीं बंद होता ये जरूरत के मुताबिक खुलता और बंद होता रहता है. समय आने पर आपको पूरी जानकारी मिल जाएगी।

क्राइम मुखबिर
अपराध की तह तक !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *