भाजपा पूरे प्रदेश की जनता को अपना परिवार मानती हैं — ज्ञानेंद्र सिंह

महाराजगंज 7 नवंबर।
भाजपा पूरे प्रदेश की जनता को अपना परिवार मानने वाली पार्टी है।सपा सरकार में धर्म और जाति के नाम पर दंगे हुए।मौजूदा भाजपा योगी सरकार में न केवल इन पर अंकुश लगाया।बल्कि प्रदेश की जनता को मेडिकल,इंजीनियरिंग कॉलेज,एक्सप्रेस वे,निशुल्क राशन शौचालय,मुफ्त इलाज ,गैस बिजली के निशुल्क कनेक्शन ,आवास जैसी सौगातें देकर गरीब व पिछड़े वर्ग को राहत देने का काम किया है।उक्त बातें पनियरा विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ने पार्टी कार्यालय पर आयोजित पिछड़ा वर्ग प्रशिक्षण शिविर में कही। आज भारतीय जनता पार्टी कार्यालय महाराजगंज में पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रशिक्षण शिविर का शुभारंभ पनियरा विधानसभा क्षेत्र के विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी एवं श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण कर किया।
उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा कि अगर प्रधानमंत्री के पद पर नरेन्द्र मोदी न होते तो क्या आज गरीबों के बैंक खाते, आवास, शौचालय, गैस कनेक्शन मुफ्त मिल पाते ।उन्होंने कहा कि आजादी के बाद से पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा देने की मांग होती रही, आज पिछड़ा वर्ग की शासन, प्रशासन, नौकारियों में बड़ी हिस्सेदारी है । प्रधानमंत्री के रूप में नरेन्द्र मोदी ने पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा दिलाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा-कांग्रेस होती तो यह आयोग कभी न बना पाता।
इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष परदेसी रविदास, पिछड़ा वर्ग मोर्चा जिला अध्यक्ष ओमप्रकाश वर्मा, बैजनाथ पटेल सहित तमाम पदाधिकारी रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *