बजरंग दल के नेता की हत्या के आरोपी दोनों हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, पुलिस से मुठभेड़ में लगी गोली


रिपोर्टर रतन गुप्ता /महराजगंज एसएसपी हेमराज मीणा दोनों की गिरफ्तारी पर 25-25 हजार और बाद में डीआईजी शलभ माथुर ने उन पर 50-50 हजार रुपए का पुरस्कार घोषित किया था। सीओ ठाकुरद्वारा अर्पित कपूर ने बताया कि बिलाल और अतुल पंडित को मुठभेड़ में पकड़ा गया है।

शादाब रिजवी, मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में दो दिन पहले दिनदहाड़े बजरंग दल के मंडल अध्यक्ष विशाल उर्फ एकॉन रायकोटी की गोली मारकर हत्या करने के दो आरोपियों को मंगलवार को पुलिस ने एनकाउंटर में गिरफ्तार कर लिया है। शूटर बिलाल को पुलिस की दो गोली लगी है और उसके साथ हिस्ट्रीशीटर अतुल पंडित को एक गोली लगी है। तीसरा साथी गोलू फरार हो गया। एक दरोगा भी गोली लगने से घायल हुआ हैं।

दरअसल, पहले एसएसपी हेमराज मीणा दोनों की गिरफ्तारी पर 25-25 हजार और बाद में डीआईजी शलभ माथुर ने उन पर 50-50 हजार रुपए का पुरस्कार घोषित किया था। सीओ ठाकुरद्वारा अर्पित कपूर ने बताया कि बिलाल और अतुल पंडित को मुठभेड़ में पकड़ा गया है। घेराबंदी करने पर बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिए थे।
पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो बदमाशों बिलाल और अतुल पंडित को पैर में गोली लगी। दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक रविवार दिन में साढ़े 11 बजे मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा में विशाल उर्फ एकॉन रायकोटी का मर्डर कर दिया था। विशाल ने मरने से पहले बिलाल का नाम लिया था। परिजन ने बिलाल, उसके साथी हिस्ट्रीशीटर अतुल पंडित और गोलू के खिलाफ एफआईआर लिखाई थी।
आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर वाल्मीकि समाज और व्यापारियों ने प्रदर्शन किया था। एसएसपी हेमराज मीणा ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमों का गठन किया था। पुलिस को जानकारी मिल रही थी कि शूटर बिलाल और उसके साथी गणेशपुर के जंगल में छिपे हैं और उत्तराखंड भागने की फिराक में हैं। तभी पुलिस ने घेराबंदी की थी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *