श्यामदेउरवा थाने क्षेत्र का मामला पांच बार मैसेज लिखकर प्रेमी को प्रेमिका ने अपने घर में बुलाया था

क्राइम मुखबिर से उप संपादक रतन गुप्ता की रिपोर्ट –

प्रेमिका की जाल में फंसा प्रेमी, कमरे में माैत कर रही थी उसका इंतजार-

अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस, सीडीआर में प्रेमिका के कारस्तानी की खुली पोल।

क्रामुस – श्यामदेउरवां थाना क्षेत्र के चौपरियां में प्रेमिका के घर में हुई प्रेमी की हत्या के मामले में पुलिस जांच की तह तक पहुंच गई है। पुलिस जांच के अनुसार प्रेमिका ने पांच बार मैसेज लिखकर प्रेमी को अपने घर बुलाया था। झूठी शान के लिए हुई इस हत्या कर विवेचना में एक-एक तथ्य सामने आ रहे हैं।
जांच में जो तथ्य मिले हैं उसके अनुसार, प्रेमिका ने साजिश के तहत प्रेमी को घर बुलाकर उसे समझाया। प्रेमिका ने कहा कि अब तक जो हुआ उसे भूल जाइए, अब हमारी शादी तय हो गई है। शादी हो जाने दीजिए, लेकिन प्रेमी किसी भी कीमत पर प्रेमिका को छोड़ने को तैयार नहीं था। उसने प्रेमिका के साथ रहने की जिद बना ली। प्रेमिका के परिजनों द्वारा रचा गया षडयंत्र सफल हो गया। प्रेमिका के बुलाने पर मिलने आए प्रेमी को परिजनों ने मौत के घाट उतार दिया।


श्यामदेउरवा थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सुरक्षा की दृष्टि से गांव में पुलिस बल तैनात है। मामले की विवेचना की जा रही है। जांच में जरूरी तथ्य सामने आ रहे हैं। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

भूसे में छिपा बोरे में मिला था शव-
महराजगंज। श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के एक गांव में पूर्व प्रधान के बेटे का गांव के ही एक युवती के साथ आठ वर्षो से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बीते रविवार शाम को घर से खाना खाकर कुछ दूरी पर स्थित अपनी आटा चक्की पर सोने चला गया। अगले दिन सोमवार की सुबह काफी देर तक घर नहीं आया, तो परिजनों ने उसकी तलाश करना शुरू कर दी, उसका शव भूसे में छिपा कर बोरे में रखा मिला। मामले में सात नामजद लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

क्राइम मुखबिर
अपराध की तह तक!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *