क्लीनिक में युवती को बुलाकर छेड़खानी, डॉक्टर पर केस दर्ज

क्राइम मुखबिर से उप संपादक रतन गुप्ता की रिपोर्ट

गोरखपुर। एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने कहा कि युवती की तहरीर के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। जांच व साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

गोरखपुर में तिवारीपुर थाना क्षेत्र के माधोपुर के पास स्थित एक क्लीनिक में बुधवार की शाम युवती को इलाज के बहाने बुलाकर छेड़खानी का मामला सामने आया है। आरोप है कि युवती के विरोध करने पर उसे प्रलोभन देने की कोशिश भी की गई। युवती किसी तरह से वहां से भाग निकली। युवती की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी डॉ. एस कुमार के खिलाफ छेड़खानी का केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, तिवारीपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती बुधवार को किसी काम से घर से निकली थी। शाम को वह क्लीनिक के पास से ही पैदल घर जा रही थी। डॉ. एस कुमार क्लीनिक पर बैठे डॉक्टर ने युवती को बुलाया।

युवती का आरोप है कि डॉ. एस कुमार ने देखते ही उसे अपने क्लीनिक में बुला लिया और तबीयत का हाल पूछने लगा। गर्दन में नस चढ़ने की समस्या बताने पर डॉ. एस कुमार ने पहले तो उससे कोट निकलवाई फिर बाद में उसे मेज पर लेट जाने की सलाह दी।

आरोप है कि उसके लेटते ही डॉक्टर ने बाहर से पर्दा गिरा दिया और छेड़खानी शुरू कर दी। युवती का कहना है कि करीब तीन महीने पहले बीमार होने पर डॉ. एस कुमार से इलाज करवाई थी। लिहाजा पहले से परिचय होने के का फायदा उठाते हुए डॉक्टर ने क्लीनिक में बुलाया और छेड़खानी की।

एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने कहा कि युवती की तहरीर के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। जांच व साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

क्राइम मुखबिर
अपराध की तह तक !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *