अपना कार्यक्रम न रोकें, यही हीराबा को सच्ची श्रद्धांजलि..’, मोदी परिवार की अपील

रिपोर्टर रतन गुप्ता Dec 30 2022

पीएम नरेन्द्र मोदी के परिवार के सदस्यों ने, उनकी मां हीराबेन के वास्ते दुआओं के लिए सभी लोगों को धन्यवाद देते हुए अपने तय कार्यक्रम को जारी रखने का आग्रह करते हुए कहा कि यही सही मायने में हीरा बा को श्रद्धांजलि होगी। बता दें कि, 100 वर्षीय हीराबेन ने शुक्रवार (30 दिसंबर) को गुजरात के अहमदाबाद में अंतिम सांस ली है।

पारिवारिक सूत्रों ने कहा है कि, ‘हम इस कठिन वक़्त में दुआओं के लिए आप सभी को धन्यवाद देते हैं। सभी से विनम्र निवेदन है कि वे दिवंगत आत्मा को याद करते हुए अपने निर्धारित कार्यक्रम व प्रतिबद्धताओं को जारी रखें। यही सही मायने में हीरा बा को श्रद्धांजलि होगी।’ बता दें कि, पीएम मोदी शुक्रवार को पश्चिम बंगाल में 7,800 करोड़ रुपये से ज्यादा की विकास परियोजनाओं के उद्घाटन व लोकार्पण से संबंधित पूर्व निर्धारित कार्यक्रम में वीडियो कांफ्रेंस के जरिए शामिल होंगे। पीएम मोदी, अपनी मां हीराबेन के निधन के बाद उनके अंतिम संस्कार के लिए अहमदाबाद में हैं।

पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘शानदार शताब्दी का ईश्वर चरणों में विराम… मां में मैंने हमेशा उस त्रिमूर्ति की अनुभूति की है, जिसमें एक तपस्वी की यात्रा, निष्काम कर्मयोगी का प्रतीक और मूल्यों के प्रति प्रतिबद्ध जीवन समाहित रहा है।’ उन्होंने एक और ट्वीट किया, ‘मैं जब उनसे 100 जन्मदिन पर मिला तो उन्होंने एक बात कही थी, जो हमेशा याद रहती है कि काम करो बुद्धि से और जीवन जियो शुद्धि से।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *