सलमान अहमद को इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन का राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष बनाये जाने पर प्रयागराज के पत्रकारो ने माल्यार्पण कर किया स्वागत

प्रयागराज, उत्तर प्रदेश।

इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन प्रयागराज जिला इकाई की एक आवश्यक बैठक जिला कार्यालय इलाहाबाद कैम्ब्रिज स्कूल में आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता जिला इकाई के संरक्षक शाहिद नकवी ने की। बैठक में सबसे पहले प्रयागराज से सलमान अहमद को एसोसिएशन का राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष नियुक्त किए जाने पर एक प्रस्ताव पारित कर बधाई दी गई ‌‌।सभी सदस्यों ने माला पहनाकर श्री अहमद का स्वागत किया।सदस्यों ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि ये हमारे लिए गर्व की बात है कि सलमान अहमद प्रयागराज से हैं और हमारे बीच के हैं।जिला अध्यक्ष डाक्टर मिथलेश पाठक ने कहा कि श्री अहमद ने प्रयागराज इकाई को संगठित करने में बड़ी महती भूमिका निभाई है।सभी सदस्यों ने उम्मीद जताई कि वह भविष्य में भी हमारा मार्गदर्शन करते रहेंगे, ताकि संगठन को मजबूत किया जा सके। बैठक में संगठन को लेकर भी कई निर्णय लिए गए।एक प्रस्ताव पारित कर सभी सदस्यों ने कहा कि अगली बैठक से पहले सभी सदस्य अपने संस्थान के वैध परिचय पत्र की कापी जिला अध्यक्ष के पास जमा करा दें ‌।ये भी तय किया गया कि अब हर महीने नियमित रूप से महीने के प्रथम रविवार को एसोसिएशन की मासिक बैठक आयोजित की जायेगी।अगली बैठक जुलाई के प्रथम सप्ताह को सांय काल 5 बजे आहुत की गई है।जिसमें संगठन से जुड़े सभी सदस्यों से अनिवार्य रूप से उपस्थित होने का विनम्र आग्रह किया गया है।
बैठक में शाहिद नकवी, मिथलेश पाठक, इमरान युसुफी, शहबाज़ अंसारी, रोशन खान, इमरान अहमद, अम्बरीष अग्रवाल, सोमराज वर्मा , महफूज अहमद सहित अन्य लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *