लाओस और नेपाल एक ही टीम हैं, हम जीतने के लिए खेलते हैं: रोहित चंद

भारत-नेपाल सीमा संवाददाता जीत बहादुर चौधरी की रिप‍ोर्ट –




12/10/2023

क्रामुस – काठमाण्डौ,नेपाल – नेपाल की राष्ट्रीय फुटबॉल टीम ने फुटबॉल विश्व कप-2026 क्वालीफायर एशिया जोन राउंड-1 के तहत लाओस के खिलाफ मैच के लिए अपनी तैयारी तेज कर दी है। लाओस के खिलाफ 25 अश्विन को दशरथ स्टेडियम में होने वाले मैच की तैयारियां तेज हो गई हैं ।
फीफा रैंकिंग में लाओस 186वें और नेपाल 175वें स्थान पर है. मुख्य कोच विन्सेन्ज़ो अल्बर्टो एन्स वर्तमान में 25 सदस्यीय नेपाली टीम को बंद प्रशिक्षण में तैयार कर रहे हैं। मंगलवार को अभ्यास के दौरान कोच ने कहा कि तैयारी अच्छी है. उन्होंने कहा कि वे लाओस के साथ खेलने के लिए हर तरह से तैयार हैं ।

इसी तरह खिलाड़ी रोहित चंद ने कहा कि चूंकि नेपाल और लाओस एक ही स्तर की टीमें हैं, इसलिए उन्हें अच्छा खेलना चाहिए. उन्होंने कहा कि तैयारी अच्छी है और नये खिलाड़ियों के कारण उत्साह भी मजबूत है. उनका कहना है कि वे अपने अनुभव से नये खिलाड़ियों को सिखायेंगे. उन्होंने कहा कि वह लाओस के साथ मैच पर ध्यान केंद्रित करेंगे और लाओस के साथ जीतने के लिए खेलेंगे क्योंकि उनके पास व्यस्त वर्ष होगा।
नेपाल और लाओस के बीच होने वाले मैच के लिए टिकट की कीमत साधारण पैराफिट के लिए 300 और वीआईपी पैराफिट के लिए 500 रुपये तय की गई है. मैच के टिकट एएनएफए द्वारा ही बेचे जाएंगे। उस प्रतियोगिता में 73 लाख 68 हजार 400 रुपये खर्च होने का अनुमान है ।

क्राइम मुखबिर
अपराध की तह तक!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *