सांसद व विधायक ने विरोधियों को जोरदार ललकारा, मांगा भाजपा के पक्ष में वोट

नगर पंचायत परतावल में भाजपा प्रत्याशी श्रीमती शुभलक्ष्मी सिंह जी के समर्थन में “विजय रथ यात्रा” के साथ केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री भारत सरकार श्री पंकज चौधरी जी, माननीय विधायक आदरणीय श्री ज्ञानेंद्र सिंह जी एवं असंख्य कार्यकर्ता गण एवं सम्मानित जनता रहें।
तदपश्चात परतावाल बाजार लगे “जनसभा” को केंद्रिय वित्त राज्य मंत्री ने संबोधित किया। रथ यात्रा नगर पंचायत परतावल के हर वार्ड में गया हर जगह भाजपाइयों ने फूलों की वर्षा की।
केन्द्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी ने अपने सम्बोधन में भाजपा प्रत्याशी श्रीमती शुभलक्ष्मी सिंह को जिताने की अपील की। उन्होंने कहा कि यहां के लोकप्रिय विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ने बड़ी परिश्रम से पनियरा विधानसभा क्षेत्र में एक साथ दो दो नगर पंचायत पनियरा व परतावल घोषित करवाया है आप सभी जानते हैं कि भाजपा के शासन में विकास की गंगा बह रही है। यहां पार्टी का उम्मीदवार जीता तो और तेजी से विकास होगा। नगर निकाय चुनावों में जीत से पार्टी मजबूत होगी और सरकार को बल मिलेगा।
केंद्रिय वित्त मंत्री ने कहा कि जो लोग ये सोचते हैं कि भाजपा में रहकर भाजपा का विरोध कर रहे हैं वो ठीक नहीं है इसका जवाब मिलेगा क्योंकि पंकज चौधरी को सीधा चैलेंज करना भाजपा के हर कार्यकर्ता को चैलेंज करना इतना आसान नहीं है। मैं बताना चाहूंगा ऐसे लोगों को जिसके ऊपर पंकज चौधरी और ज्ञानेंद्र सिंह का हाथ है उस प्रत्याशी को हराना किसी के माई के लाल में हिम्मत नहीं है।

वहीं विधायक ने अपील करते हैं हुए कहा कि आप सभी अधिक से अधिक संख्या में वोट देकर भाजपा प्रत्याशी श्रीमती शुभलक्ष्मी सिंह जी को विजई बनाएं। कहा कि इस बार के चुनाव में सभी विपक्ष एवं कुछ विरोधी पैसे के बल पर चुनाव जीतना चाहते हैं वोट पाना चाहते हैं उन को मुंहतोड़ जवाब देने का समय आ चुका है। वहीं विधायक ने विरोधियों को जवाब देते हुए कहा कि कुछ ऐसे लोग हैं जो कहते हैं कि शुभलक्ष्मी सिंह चेयरमैन बन गए तो ज्ञानेंद्र सिंह चेयरमैन होंगे शुभलक्ष्मी से नहीं तो उन लोगों को मैं साफ-साफ बता देना चाहता हूं कि मैं इतना कमजोर भी नहीं यदि मुझे चेयरमैन बनना होता तो अपने सुपुत्र निर्भय सिंह को बनाते। लेकिन जिनके मन में हमेशा से छल व कपट रहा है वे लोग ऐसा ही बोलेंगे। वैसे ही ऐसे लोगों के लिए चुनाव 4 दिन की चांदनी फिर अंधेरी रात है।
वही प्रवीण कृष्ण त्रिपाठी ने कहा कि यदि कभी मैंने अपने पद से लड़खड़ा तो क्षेत्रीय विधायक ज्ञानेंद्र सिंह एवं सांसद पंकज चौधरी जी ने मेरा हाथ पकड़ लिया मुझे भाजपा का हमेशा सदस्य ही समझा है। इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी एक तरफा विजय हासिल करने जा रही है। इसलिए मैं आप सभी से निवेदन करना चाहता हूं कि श्रीमती शुभलक्ष्मी सिंह जी को इतने भारी भरकम वोट से जीताना है कि इस क्षेत्र के जो लोग अपने आप को बाहुबली समझने वाले लोग हैं वह धाराशाही हो जाए। भाजपा प्रत्याशियों को पिछले सभी रिकार्ड को तोड़ते हुए इस बार जीत का नया रिकार्ड बनाएंगे।

इस दौरान रथयात्रा प्रमुख निरंकार तिवारी जी, ब्लाक प्रमुख प्रकाश शुक्ला, युवा नेता निर्भय सिंह, विभूति नारायण सिंह, ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि ओम प्रकाश जायसवाल, अंगद गुप्ता, मंडल अध्यक्ष रूपेश गुप्ता, मंडल अध्यक्ष भोला मल्ल, मंडल अध्यक्ष जय हिंद सिंह, तेजा मोदनवाल, विवेक पटेल, मनोहर मद्धेशिया, विधायक मीडिया प्रभारी कौशल श्रीवास्तव सहित अन्य कार्यकर्ता गण एवं सम्मानित जनता रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *