सांसद रवि किशन ने किया गोरखपुर रेलवे स्टेशन का निरीक्षण, कहा- ऐतिहासिक होगा पीएम का कार्यक्रम

ऐतिहासिक होगा पीएम मोदी का गोरखपुर दौरा- रवि किशन

गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने बुधवार को गोरखपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक का निरीक्षण किया। इसी प्लेटफार्म पर पीएम मोदी वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। सांसद ने रेलवे की तैयारियों का जायजा लिया।

इस अवसर पर सांसद रवि किशन ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का गोरखपुर दौरा ऐतिहासिक होगा। उनके आगमन से जहां एक तरफ पूर्वाचल को एक नई दिशा व गति मिलेगी वहीं विकास के नये आयाम स्थापित होंगे। पीएम पूर्वांचलवासियों को बड़ी सौगात के रुप में वंदे भारत ट्रेन दे रहे हैं। जो प्रदेशवासियों के लिए बड़ी उपलब्धि है। इससे विकास को नई गति मिलेगी।

सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में पूरे देश में विकास के नए कीर्तिमान स्थापित किए हैं। सभी क्षेत्रों में विकास हुआ है। इसके साथ ही पीएम मोदी के 9 साल के कार्यकाल में जहां एक तरफ दुनिया में भारत का सम्मान बढ़ा है, वहीं देश की आंतरिक और बाह्य सुरक्षा सुदृढ़ हुई है। आज भारत को कोई आंख दिखाने का साहस नहीं कर सकता।

गरीबों का कल्याण और इन्फ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट जैसे स्तंभों को मोदी सरकार ने बीते 9 साल में मजबूत आधार प्रदान किया है। नौ साल में परिस्थितिया बदली हैं। एक नये भारत का दर्शन हम सभी कर रहे है। आज भारत की 140 करोड़ जनता की आवश्यक्ता की पूर्ति के लिए वर्ल्ड क्लास इन्फ्रास्ट्रक्चर भारत के पास है। गरीबों को भी एयर कनेक्टिविटी मिली है। आजादी के बाद 70 साल में केवल 74 एयरपोर्ट बने थे। 9 साल में हमने 74 नए एयरपोर्ट देश को देने का कार्य किया है। इसके अलावा हाईवे एक्सप्रेसवे, वाटरवे, रेलवे और लॉजिस्टिक के क्षेत्र में जो भी परिवर्तन देखने को मिल रहा है वो अभूतपूर्व है।

सांसद रवि किशन ने कहा प्रधानमंत्री मोदी देश की नहीं विदेशों में भी अपनी कार्यशैली के लिए लोकप्रिय हैं। ऐसा प्रधानमंत्री पहले न कोई हुआ न आगे होगा।नि:संदेह प्रधानमंत्री हम सभी के अभिभावक व मार्गदर्शक हैं। एक ऐसा मार्गदर्शक पा कर हमरा जीवन सफल हुआ है। पीएम मोदी के लिए यह देश ही परिवार है और यहां की जनता उस परिवार का सदस्य। निरीक्षण में 1- श्री आदित्य कुमार
मंडल रेल प्रबंधक लखनऊ

  • श्री संजय यादव
    अपर मंडल रेल प्रबंधक लखनऊ
    श्री जय प्रकाश सिंह स्टेशन निदेशक गोरखपुर
  • श्री संजय शर्मा स्टेशन मैनेजर गोरखपुर श्री राजेश सिन्हा रे सु बा निरीक्षक गोरखपुरधर्मेन्द्र चन्द वाणिज्य अधीक्षक सांसद प्रतिनिधि समरेंद्र विक्रम सिंह सदस्य लखनऊ मंडल रेल परामर्शदात्री समिति के सदस्य व सांसद पी आर ओ पवन दुबे उपस्थित रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *