युवा भाजपा नेता प्रेमशंकर उर्फ निर्भय सिंह के तत्वाधान में नमो ऐप विकसित कार्यक्रम का किया गया आयोजन

क्राइम मुखबिर से डॉ. योगेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट

नमो एप विकसित भारत अम्बेसडर कार्यक्रम के तत्वाधान में आज पचरुखियां तिवारी के श्री विद्यासागर राजकन्या देवी इण्टर कालेज में नमो एप प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमे बतौर मुख्य अतिथि पनियरा विधानसभा क्षेत्र के युवा नेता प्रेमशंकर उर्फ निर्भय सिंह रहें एवं विशिष्ट अतिथि के रुप में विधायक मिडिया सलाहकार कौशल श्रीवास्तव रहें।

पूरे देश के युवा छात्र छात्राओं से सीधे तौर पर जुड़ने के लिए एवं भारत को 2047 तक विकसित राष्ट्र बनाने के लिए देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने नमो एप के माध्यम से “विकसित भारत अम्बेसडर” बनाने का आग्रह किया है। जिससे देश का प्रत्येक युवा, देश को विकसित बनाने में अपना योगदान देगा। मोदी जी से 100 दिनों तक नमो एप के माध्यम से जुड़ कर एवं उसमे दिए गए टास्क को पूरा करके। उक्त बातें विधायक मीडिया प्रभारी/सलाहकार कौशल श्रीवास्तव ने प्रशिक्षण कार्यक्रम के अंतर्गत बताया।

वहीं निर्भय सिंह ने कहा कि,
जब देश का मुखिया सीधे छात्र छात्राओं व युवा पीढ़ी से जुड़ता है, वार्ता करता है तो देश की तरक्की सुनिश्चित हो जाती है। प्रत्येक व्यक्ति जो अपने आस-पास के सकारात्मक कार्य को दूर- दूर तक प्रसारित करता है तो वह मोदी का विकसित भारत एम्बेसडर है। भाजपा ने मोदी सरकार के 10 साल की योजनाओं और उपलब्धियों को सीधे जनता तक पहुंचाने के लिए को नमो एप्लीकेशन का सहारा लेने का निर्णय लिया है।

इस दौरान वहां भाजपा आईटी सेल संयोजक आकर्ष श्रीवास्तव, बागेश कसौधन, प्रधानाचार्य माधवेन्द्र तिवारी , राहुल तिवारी, शैलेश तिवारी,अशोक दुबे ,राहुल साहनी ,अतुल गिरी ,साधना कन्नौजिया, ममता देवी ,प्रेमशीला देवी आदि मौजूद रहे।

क्राइम मुखबिर
अपराध की तह तक !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *