नौतनवा विधायक रिसी त्रिपाठी ने सरदार पटेल को दी श्रद्धांजलि, बोले- देश के लिए उनके योगदान की अनदेखी की गयी


रिपोर्टर रतन गुप्ता Mon, 31 Oct 2022
नौतनवा विधायक रिसी त्रिपाठी ने सरदार पटेल की जयंती परनौतनवा.भाजपा कार्यालय स्थित उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर उन्होंने कहा कि आजादी के बाद एक परिवार को छोड़कर किसी भी महापुरुष को सम्मान नहीं मिला पर अब ऐसा नहीं है।

नगर अध्यक्ष अजय अग्रहरी ने सोमवार भारतीय जनता पाटी द्धौरा आयोजित कार्यक्रम मे कहा कि यह पहली बार है जब सरदार वल्लभभाई पटेल को सम्मान मिल रहा है। केंद्र में नरेंद्र मोदी के आने से पहले महापुरुषों को दिया जाना वाला सम्मान एक परिवार तक ही सीमित था।

सरदार पटेल की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम उन्होंने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में एक भारत श्रेष्ठ भारत अभियान चलाया जा रहा है। आजाद भारत को एक करने का श्रेय सरदार पटेल को जाता है जिन्होंने देश की 542 रियासतों का विलय कर मिलाया था ।

आजादी के बाद एक परिवार के अलावा सभी महापुरुषों के योगदान की अनदेखी हुई पर मोदी जी के सत्ता में आने के बाद महापुरुषों को सम्मान दिया जा रहा है।

अजय अग्रहरी नगर अध्यक्ष ने सरदार पटेल की जयंती पर सरदार पटेल की प्रतिमा पर माल्यर्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।भाजपा नौतनवा कार्यलाय पर नौतनवा नगर पालिक चुनाव संयोजक विजेन्द श्रीवास्तव ,पुर्व चेयरमौन नौतनवा सीताराम लोहिया ,सुधाकर जयसवाल ,किशोर मदेशिया ,बृजेश मणि त्रिपाठी , जितेन्द जयसवाल ,राहुल गौड ,समर अग्रहरि , अभिनास,रोहित जयसवाल ,चन्दन चौधरी , मोदनवाल ,रविमोदनवाल ,आशीष जयसवाल , सहित भारी संख्या मे भाजपा कार्यक्रता पहुते हुये थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *