नेपाली बाबा का बड़ा ऐलान, राम भक्तों के लिए 500 किवंटल अनाज करेंगे दान, 50 लाख श्रद्धालु होंगे शामिल–

क्राइम मुखबिर से उप संपादक रतन गुप्ता की रिपोर्ट –

नेपाली बाबा ने कहा कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनकर तैयार है प्राण प्रतिष्ठा की तैयारी चल रही है. आज हमने संकल्प लिया है कि प्राण प्रतिष्ठा के दौरान जितने भी राम भक्त आएंगे लगभग 50 लाख राम भक्तों के भोजन और रहने की व्यवस्था करेंगे. आज हमारे इस धरती धरा पर राम और लक्ष्मण के रूप में पीएम मोदी और सीएम योगी हैं जिसकी अध्यक्षता में इतना बड़ा महान कार्य होने जा रहा है।

श्रीराम के प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव में शामिल होंगे4000संत,भेजा जाएंगे निमंत्रण———–


भगवान राम के प्राण प्रतिष्ठा से पहले इन बस्तियों में जाएंगे साधु संत —
राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के मेहमानों की सूची तैयार, इन्हें मिली जगह —

वनगमन पथ को मिलेगी पहचान,जहां-जहां रुके थे प्रभु,वहां-वहां लगेगा श्रीराम स्तंभ-

अयोध्या: भगवान श्रीराम की नगरी में प्राण प्रतिष्ठा को लेकर तैयारियां का दौर शुरू हो चुका है, राम मंदिर ट्रस्ट जहां अयोध्या आने वाले हैं. रामलला के मेहमानों के उत्तम व्यवस्था की जिम्मेदारी संभाल रहा है तो वहीं अब मठ मंदिर भी आगे आने लगे हैं. बीते दिनों राम मंदिर ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय के द्वारा मठ मंदिरों से अयोध्या आने वाले राम भक्तों के मूलभूत सुविधाओं को लेकर अपील की गई थी, जिसके बाद अयोध्या के सिद्ध पीठ फटिक सिला की परंपरा से जुड़े हुए महा त्यागी तपस्वी आत्मानंद दास नेपाली बाबा आगे आए हैं।

नेपाली बाबा ने घोषणा की है कि राम भक्तों के भोजन के प्रबंध के लिए विश्व हिंदू परिषद को 500 कुंटल अनाज का समर्पण करेंगे. साथ ही प्राण प्रतिष्ठा को लेकर भव्य धार्मिक अनुष्ठान भी किया जाएगा, जिसमें 21 हजार साधक राम नाम का 9 दिन तक अनवरत जप करेंगे इसके साथ ही 1100 दंपति भगवान शिव की अचल प्रतिमा का निर्माण कर भगवान के प्राण प्रतिष्ठा के निमित्त धार्मिक अनुष्ठान करेंगे और प्रतिष्ठा के दिन ओम रामाय स्वाहा के नाम की आहुतियां हवन में डालेंगे. इतना ही नहीं सिद्ध संत नेपाली बाबा ने अयोध्या के मठ मंदिरों से अपील करते हुए कहा कि सभी मठ मंदिर के संत महंत भगवान राम के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर 9 दिन पहले से ही धार्मिक अनुष्ठान करेंगे. सभी मंदिरों में भगवान राम के नाम का जाप करें और इसके साथ ही अयोध्या आने वाले राम भक्तों के भोजन प्रसाद की भी व्यवस्था अयोध्या के पूज्य संत महंत उठाएं इसको लेकर नेपाली बाबा ने अपील।

क्राइम मुखबिर
अपराध की तह तक !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *