गोरखपुर में हुआ निषाद पार्टी का प्रबुद्ध सम्मेलन

रिपोर्टर डा राज कुमार मिश्र

आज दिनांक 11 जनवरी दिन बुधवार को मा०राष्ट्रीय अध्यक्ष निषाद पार्टी एवं कैबिनेट मंत्री (मत्स्य विभाग) डॉ संजय कुमार निषाद जी ने आज जनपद गोरखपुर के नेपाल क्लब में प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि निषाद पार्टी का 10वें संकल्प दिवस पर भव्य एवं विशाल रैली का महंत दिग्विजयनाथ पार्क में आयोजित है।
श्री निषाद जी ने कहा कि निषाद पार्टी के 10वें संकल्प दिवस पर मा० मुख्यमंत्री जी बतौर मुख्यातिथि कार्यक्रम में शिरकत करेगें। इस बाबत उन्होंने मा० मुख्यमंत्री जी से मुलाकात कर कार्यक्रम का आमंत्रण भी दिया है, मा० मुख्यमंत्री जी ने कार्यक्रम की सफल होने की शुभकामनाएं के साथ ही कार्य्रकम में शिरकत करने की स्वीकृति भी प्रदान की है।
श्री निषाद जी ने बताया कि निषाद पार्टी ही नही उनका भी जन्म गोरखपुर में हुआ है और ऐसे में गोरखपुर जन्मस्थली और कर्मस्थली है और गोरखपुर में प्रदेशभर के कार्यकर्ता निषाद पार्टी की आगामी रणनीति एव नीति को जन जन तक पहुचाने के लिए कटिबद्ध है।
श्री निषाद जी आज ऑल इंडिया इलक्टरोहोमियोपैथी के फाउंडेशन दिवस पर आयोजित कार्य्रकम में शिरक्त करने पहुचे थे। उन्होंने कहा कि निषाद समाज को पूर्व मि सरकारी को ठगने का काम किया किन्तु किन्तु निषाद पार्टी ने मछुआ समाज को जागरूक कर एक झंडा एक बैनर के तले मछुआ समाज को जागरूक कर जोड़ने का कार्य किया है। साथ ही मछुआरा समाज को मुख्य समाज से भी जोड़ कर सम्मान दिलाने का काम किया| साथ ही हमारी पार्टी ने किसी भी जाति के साथ भेदभाव नहीं किया
श्री निषाद जी ने बताया कि उन्होंने मा० मुख्यमंत्री जी से निषाद राज जयंती को भव्य एवं विशाल बनाने का भी आग्रह किया जाए जिस पर मा० मुख्यमंत्री जी ने उन्हें आश्वस्त किया है कि निषाद राज जयंती भव्य बनाने के लिए बनाने के लिए भी ज़िम्मेदारी तय की जाएगी।
श्री निषाद जी ने बताया कि स्वदेश दर्शन योजना के अंतर्गत मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभू श्री राम जी के आत्मबल सखा महाराजा गुह्य राज निषाद जी की मिलन स्थली व अद्भुत किले श्रृंगवेरपुर धाम को पर्यटक स्थल घोषित करने परसाथ ही भगवान श्री राम एवं महाराज गुह्य राज जी की गले लगी मूर्ति लगवाने को लेकर सरकार को धन्यवाद और आभार व्यक्त किया तथा तमाम गणमान्य पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया गया।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *