दोनो टीम के खिलाड़ियों ने पूरे खेल को खेल भावना से खेला —- गुड्डू खान


रिपोर्टर रतन गुप्ता नौतनवा 31दिसम्बर 2022
नौतनवा मे स्व0 विजय बहादुर सिंह मेमोरियल कैनवस बाल दुग्गी राउण्ड क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मैच आज जुरासिक पार्क ग्राउण्ड में के0सी0सी महराजगंज और आर्यन क्रिकेटर्स नौतनवा के बीच खेला गया जिसका उद्दघाटन नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डू खान ने ग्राउण्ड पर रिबन काटकर किया तदुपरान्त खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर खेल प्रारम्भ कराया।
टॉस के0सी0सी0 टीम ने जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और निर्धारित 8 ओभर के मैच में सभी विकेट खोकर 47 रन बनाए जबाब में उतरी आर्यन क्रिकेटर्स की शुरुआत अच्छी नही रही और पूरी टीम 38 रन पर सिमट गई।आर्यन क्रिकेटर्स का आखिरी विकेट गिरते ही के0सी0सी0 टीम में जश्न का माहौल हो गया। इस मैच में अच्छा प्रदर्शन कर मैन आफ द मैच की ट्राफी जहाँ सीबू ने हासिल की वही मैन आफ द सीरीज पर मयंक श्रीवास्तव ने कब्जा जमाया।इस फाइनल मैच में निर्णायक की भूमिका सूरज थापा व अमर जायसवाल ने निभाया तथा अपने कमेंट्री से दर्शकों को लोटपोट करने वाले ऋषभ श्रीवास्तव ने अपनी भूमिका के साथ पूरा न्याय किया।मैच के आयोजकों ने पूरे टूर्नामेंट में बेस्ट बैट्समैन का खिताब जहां आकाश गुप्ता को दिया वही बेस्ट बॉलर आदर्श सिंह चुने गए।
इस अवसर पर पालिका अध्यक्ष ने बताया कि “जो टीम इस खेल में जीत हासिल की वो बेस्ट रही। दोनो टीम के खिलाड़ियों ने पूरे खेल को खेल भावना से खेला और पराजित टीम में जो कमी रह गयी उसे आगे के मैच में सुधार करने की जरूरत है।
इस अवसर पर शाहनवाज खान, भानू कुमार, मो0 शकील, मो0 शावी,अनुज राय, शनी गोस्वामी, सरदार रम्पी सिंह, जावेद खान आदि लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *