SDM की पत्नी से चेन की लूट, लुटेरों ने सरेराह घटना को दिया अंजाम


रिपोर्टर रतन गुप्ता 14 Feb 2023
गाजियाबाद में एसडीएम की पत्नी से लूट का मामला सामने आया है। एसडीएम की पत्नी से दिनदहाड़े चेन लूटकर लुटेरे भाग गए। इस मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है। लुटेरों की तलाश के लिए कार्रवाई शुरू की गई है। मामला चर्चा में आ गया है।

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से महिला से लूट का मामला सामने आया है। अधिकारी की पत्नी से बदमाशों ने दिनदहाड़े घटना को अंजाम दिया। मामला, गाजियाबाद के वसुंधरा इलाके का है। यहां पर महिला से सोने की चेन लूट ली गई। बाइक सवार बदमाशों ने एसडीएम की पत्नी से लूट की वारदात को अंजाम दिया। वह शॉप से दूध लेकर लौट रही थी, इतने में बदमाश आए और सोने की चेन लूटकर फरार हो गए। मामले में थाना इंदिरापुरम में एफआईआर दर्ज कराई गई है। अधिकारी की पत्नी से इस प्रकार का मामला सामने आने के बाद कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए जाने लगे हैं।

संजय सिंह फरुर्खाबाद में एसडीएम हैं। उनकी पत्नी सुनीता सिंह अपने दो बेटों के साथ गाजियाबाद के वसुंधरा सेक्टर-9 में रहती हैं। सुनीता सिंह सुबह 11.28 बजे घर से करीब 50 मीटर दूर दुकान पर दूध लेने के लिए गई थीं। वे दूध लेकर लौट रही थीं कि रास्ते में सेक्टर-9 शॉपिंग कॉम्प्लेक्स के सामने बाइक सवार दो बदमाश आए। उनको घेर लिया। धक्का देकर सुनीता सिंह के गले से सोने की चेन छीन ली।
इस दौरान वह जमीन पर गिर गईं। उनके हाथ से मोबाइल छूटकर दूर जाकर गिरा। बदमाश आराम से फरार हो गए। महज 2 सेकेंड में ये पूरी वारदात हुई। इस मामले में सुनीता के बेटे ने थाने में जाकर मामला दर्ज कराया है। पुलिस भी मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है। सीसीटीवी के फुटेज को खंगाला जा रहा है। जिससे बाइक का नंबर ट्रेस किया जा सके और बदमाशों को पकड़ा जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *