जनता दरबार में महिला ने लगाई फरियाद: बोली- मुख्यमंत्री जी! जेल में बंद भू माफिया अपने गुर्गों से दिला रहा धमकी

गोरखपुर जिले के महादेव झारखंडी टुकड़ा नंबर दो स्थित रानी डीहा की बिंदू देवी ने बुधवार को जनता दरबार में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। उन्होंने शिकायत की कि जेल में बंद भू माफिया ओमप्रकाश पांडेय अब अपने गुर्गों के जरिए उनके परिवार को धमका रहा।

उसके गुर्गे, जमीन नहीं छोड़ने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। इसपर मुख्यमंत्री ने वहां मौजूद पुलिस अधिकारियों से मामले की जांच कर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए। माना जा रहा है कि ओम प्रकाश और उसके गुर्गों की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं।

महिला फरियादी बिंदू की शिकायत पर ही पिछले साल ओम प्रकाश पांडेय पर मुकदमा दर्ज हुआ था। वर्तमान में उसपर दो दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं और वह जेल में है। महिला ने आरोप लगाया कि ओम प्रकाश के गुर्गे आनंद शंकर मिश्रा, बासुदेव मिश्रा, किरन देवी पत्नी प्रमोद सिंह और प्राण पति देवी और उनके लड़के उन्हें व उनके परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को हिन्दू सेवाश्रम एवं यात्री निवास में जनता दरबार के दौरान 500 से अधिक फरियादियों से मुलाकात की। बारिश के बीच पहुंचे सभी फरियादियों से मुख्यमंत्री ने एक-एक कर मिले। उनकी समस्याएं सुनीं और संबंधित अधिकारियों को निराकरण का निर्देश दिया।

हिन्दू सेवाश्रम में मुख्यमंत्री ने करीब 300 और यात्री निवास में 200 फरियादियों से मुलाकात की। इस दौरान सीएम कैंप कार्यालय के प्रभारी विनोद सिंह, एडीजी अखिल कुमार, कमिश्नर रवि कुमार एनजी, डीएम कृष्णा करुणेश, एसएसपी गौरव ग्रोवर, ज्वाइंट मजिस्ट्रेट सदर कुलदीप मीना समेत कई अधिकारी मौजूद रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *