लगातार हो रही चोरियों से भय का माहौल नौतनवा कस्बे के परसोईया मोहल्ला वार्ड नंबर 5 अंबेडकर नगर में चोरी की घटना की एक और वारदात —-

क्राइम मुखबिर से उप संपादक रतन गुप्ता की रिपोर्ट –


नौतनवा। इन दिनों चोरों के हौसले इतने बुलंद है कि लगातार एक के बाद एक वारदात को अंजाम देते जा रहे हैं बीती रात नौतनवा कस्बे के परसोहिया मोहल्ला वार्ड नंबर 5 अंबेडकर नगर में चोरों ने शांति देवी पत्नी विष्णुदेव गौड के घर को अपना निशाना बनाया। घर वालों ने बताया बीती रात मकान पर कोई नहीं था चोरों ने दीवाल कूद कर घर में घुसकर अंदर के कमरों का ताला तोड़कर सोने चांदी के जेवर तो समेत बर्तनों को भी लेकर फरार हो गए घटना की जानकारी आज सुबह तब हुई जब घर वालों ने बाहर का दरवाजा खोला, अंदर के दृश्य को देखने के बाद तत्काल इसकी सूचना स्थानीय थाना नौतनवा में तहरीर के माध्यम से दिया गया इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने चोरी की घटना का जायजा लिया।
साथ ही बता दे कि बीते 22 सितंबर 2023 दिन शुक्रवार को वार्ड नंबर 21 राजेंद्र नगर की निवासिनी रंजना देवी पत्नी के घर पर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था प्राप्त जानकारी के अनुसार घर के लोग अपने रिश्तेदार के घर अड्डा बाजार गए थे वहां से लौटे तो घर के अंदर रखा 25 हजार नगदी समेत सोने चांदी के जेवरात पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया था इसके बाद तत्काल 112 पर सूचना देने के साथ स्थानीय थाना नौतनवा में तहरीर देकर चोरों की तपती करने का निवेदन किया गया था। इसके साथ ही वार्ड नंबर 20 जयप्रकाश नगर के स्थानीय निवासी रिंकू जायसवाल के मकान में 22 सितंबर 2023 दिन शुक्रवार को चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था फिलहाल इस मामले में रिंकू जायसवाल द्वारा बताया गया था कि यह मेरा गोदाम है पिछले 4 महीना से यहां हम लोग का आना-जाना नहीं है चोरी कब हुई यह स्पष्ट नहीं है जिसे उन्होंने तहरीर नहीं दी थी। लगातार हो रही चोरियों से नौतनवा कस्बे में डर का माहौल है जगह-जगह सीसीटीवी कैमरे भी लगे हुए हैं लेकिन चोर अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं।
बीती रात हुई चोरी की घटना के संबंध में प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार राय ने बताया नौतनवा कस्बे के परसोहिया मोहल्ला वार्ड नंबर 5 अंबेडकर नगर में चोरी की घटना के संबंध में तहरीर प्राप्त हुआ है। इसके साथ ही बगल के मदरसा विद्यालय पर लगे सीसीटीवी कैमरे में रात के समय दो संदिग्धों को भी देखा गया है जांच पड़ताल की जा रही है।

क्राइम मुखबिर
अपराध की तह तक !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *