प्रेमिकाओं को महंगे गिफ्ट देने के लिए करते थे चोरी, दो गिरफ्तार

गोरखपुर। शाहपुर पुलिस ने प्रेमिकाओं को महंगे गिफ्ट देने के लिए चोरी करने वाले गैंग का पर्दाफाश किया है. मंगलवार को पुलिस ने गैंग लीडर समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि गैंग के दो सदस्य फरार ही गए पुलिस ने उनके पास से चोरी हुए जेवरात, अन्य सामान और नकदी व दो तमंचा बरामद किया है.
एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई ने बताया कि पकड़े गए दोनो आरोपियों की पहचान गैंग लीडर गोलू कुमार निवासी सूरजकुंड व राज बाल नेगी निवासी मधुबन बाजार मऊ के रूप में हुई. राज बाल नेगी वर्तमान में जेल बाईपास रोड पर रहता है वही इनके फरार साथियों की पहचान दीपक डोम निवासी सूरजकुंड व मुकेश बिहारी के रूप में हुई है.
पुलिस के अनुसार ये लोग पहले दिन में चोरी की बाइक के साथ रेकी करते थे और रात में दुकान व मकान का ताला तोड़कर चोरी करते थे. इन लोगो ने 1 सितंबर 2022 को शाहपुर के संजय कुमार जायसवाल, 26 सितंबर 2022 को शाहपुर के जितेंद्र विश्वकर्मा के हार्डवेयर की दुकान में चोरी की थी साथ ही 5 अक्टूबर 2022 को शाहपुर के दीपक शर्मा व 4 सितंबर 2022 को गोरखनाथ की दुर्गावती के मकान में चोरी किया था. गोलू पर पहले से 6 और राज बाल नेगी पर 4 केस दर्ज हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *