spot_img
spot_img
HomeUncategorizedश्रीराम फाइनेंस के रिकवरी एजेंट दबंगई कर ठेकेदार से बिजली विभाग का...

श्रीराम फाइनेंस के रिकवरी एजेंट दबंगई कर ठेकेदार से बिजली विभाग का कई लाख का गाड़ी पर लोड सामान लेकर हुए रफूचक्कर।

महाराजगंज:- जहा एक ओर अभी कुछ दिन पहले जिले के कप्तान एक मीटिंग करते है कि कोई भी कम्पनी किसी को मारपीट या गाली गलौज करके पैसे नही वसूल करेगी मगर दबंग युवकों द्वारा जबरन गाडी छीन ली गई आज सुबह ठेकेदार ने एक गाडी मनीष से किराए पर ली और अपना सामान लोड करके फरेन्दा ले जाने के लिए कहा जिससे लडको ने सामान लोड करके फरेन्दा के लिए निकले मगर महाराजगंज में पिपरदेवरा मोड के आगे मेन रोड पर कुछ दबग युवक अपने आप को श्रीराम फाइनेंशर के रिकवरी एजेंट बताते हुए लेवर से गाडी छीन ली जब लेवरो ने कहा की हमारा सामान पहले उतार दो साइड पर, फिर आप गाडी लेकर जाये तब उक्त लोगो ने लेवरो से मारपीट की और जबरन सामान लदा हुआ गाडी लेकर चले गए। तब लडको ने इसकी सूचना अपने ठेकेदार को दी तब ठेकेदार ने अपने सामान के लिए उस नम्बर पर फोन किया जो उक्त लोग गाड़ी लेकर गये थे जब ठेकेदार द्वारा उक्त नंबर +919795780880 पर बात की तो ठेकेदार से रंगदारी करते हुए कहा गया कि जब तक हमें अपने लोन के पैसे नहीं मिलेंगे तब तक हम तुम्हारा सामान और गाड़ी नहीं लौटाएंगे।
और उनके द्वारा धमकी भी दिया गया कि महराजगंज शहर में दिख मत जाना क्योंकि अगर हमसे मुलाकात हो गई तो हम लोग तुम को जान से मर देंगे।
ठेकेदार अभी फिलहाल लखनऊ मे है और बहुत डरा हुआ है। योगी सरकार मे अभी भी ऐसे दबंग है जो अपनी दबंगई से समाज में भय पैदा कर रहे है। अब देखना यह है कि ठेकेदार को न्याय महाराजगंज प्रशासन देता है या नही।

RELATED ARTICLES

Most Popular

error: Content is protected !!