गोरखपुर जेल में बंद महिलाएं प्रेमी की लंबी उम्र के लिए रखेंगी करवाचौथ का व्रत, मुस्लिम कैदी भी शामिल

रिपोर्टर रतन गुप्ता महराजगंज Wed, 12 Oct 2022

गोरखपुर जेल में बंद 12 महिलाएं इस बार करवाचौथ का व्रत रखतने की तैयारी कर रही हैं। इसमें से दो महिलाएं अपने प्रेमी की लंबी उम्र के लिए रखेंगी। दोनों महिलाएं पति की हत्या के आरोप में जेल में बंद हैं। वहीं एक मुस्लिम महिला प्रेमी के साथ मिलकर भाई की हत्या करने के आरोप में जेल में बंद है। वह भी करवाचौथ का व्रत करने जा रही है। एक अन्य मुस्लिम महिला जेल में व्रत रखती थी लेकिन उसे महाराजगंज जेल में शिफ्ट कर दिया गया है। महिला अपने पति और बच्चे की हत्या के आरोप में जेल में बंद है।

5 महीने पहले की थी पति की हत्या

पति की हत्या के आरोप में 5 महीने से जेल में बंद महिला इस बार प्रेमी के लिए व्रत रखने जा रही है। 6 मई की रात गुलरिहा स्थित शराब भट्ठी के पास महिला ने रॉड से प्रहार कर अपने पति की हत्या कर दी। दी। उस वक्त महिला ने इसे दुर्घटना बताया था लेकिन जब उसका बेटा और देवर सामने आए तो कत्ल का खुलासा हुआ जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था।

पति की हत्या कर पेड़ से लटकाया

एक महिला भी अपने प्रेमी के लिए व्रत करने वाली है। उसका प्रेमी भी जेल में बंद है। गगहा क्षेत्र में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर 35 साल के पति की हत्या कर पेड़ से लटका दिया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद गला दबाकर मारने की पुष्टि हुई थी। मृतक के भाई ने पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज करवाया था।

प्यार में रुकावट बन रहे भाई को लगाया ठिकाना

इस बार एक मुस्लिम युवती भी अपने प्रेमी के लिए करवाचौथ का व्रत करने जा रही है। गुलरिहा इलाके की रहने वाली मुस्लिम युवती ने अपने सगे भाई की हत्या कर दी। दरअसल युवती का भाई उसके प्यार में बाधा बन रहा था। युवती और उसके प्रेमी ने मिलकर भाई को अपने रास्ते से हटा दिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *