सलाउद्दीन सादिक को भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा का जिला उपाध्यक्ष नियुक्त होने पर यूवा नेता प्रेमशंकर उर्फ निर्भय सिंह ने लड्डू खिलाकर खुशी जाहिर किया

हरपुर तिवारी के सलाउद्दीन सदीक को महाराजगंज भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा जिला उपाध्यक्ष नियुक्त किए जाने पर भाजपा युवा नेता प्रेमशंकर उर्फ निर्भय सिंह ने लड्डू खिलाकर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि,
केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार और राज्यों की भाजपा की सरकारों ने मुस्लिम समुदाय समेत तमाम अल्पसंख्यक वर्गों के लिए इतने काम किए हैं जो पहले कभी नहीं हुए।
निर्भय सिंह ने कहा कि दरअसल , हिंदुत्व से जुड़े मुद्दों को उठाने की वजह से विरोधी दलों ने भाजपा की छवि एक हिंदुत्व आधार वाली बना रखी है। जबकि ऐसा नहीं है क्योंकि भाजपा सबका साथ और सबका विकास वाली पार्टी है, विपक्षी दल लगातार मुस्लिम विरोधी बताते हुए भाजपा पर निशाना साधते रहते हैं।

वहीं विधायक मीडिया प्रभारी कौशल श्रीवास्तव ने कहा कि,
जब सभी विपक्ष दल के लोग मुस्लिम समुदाय को भाजपा के प्रति भड़काने पर तुले हुए हैं ऐसे स्थिति में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा का यह दायित्व बनता है कि वो भाजपा की छवि को बदलते हुए कैसे मुस्लिम मतदाताओं को अपने साथ जोड़ें।

वहीं नव नियुक्त भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा जिला उपाध्यक्ष सलाउद्दीन सदिक ने कहा कि,
मोदी सरकार ने हर वर्ग के लोगों के लिए समान कार्य किया है। अल्पसंख्यक मोर्चा इन उपलब्धियों की जानकारी मुस्लिम समुदाय के हर घर तक पहुंचाने की रणनीति भी बनाएगा ताकि लोगों तक भाजपा सरकार के कामकाज की सही जानकारी पहुंच सके। मैं भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा जिला उपाध्यक्ष के रुप में स्वयं यह जानकारी मुस्लिम समुदाय के प्रत्येक अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने की पूर्णतः प्रयासरत रहूंगा।

इस अवसर पर मंडल महामंत्री नरसिंह, उमर आलम, रमाकांत के अलावा कई अन्य कार्यकर्ता गण रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *